《KARAN MONAMI (MORAN )》Sunday Part 3
Advertisement
Hello every one how are you doing guys. Hope all are fine and are happy. Thanks for your comments
Let's continue with our story and all are in the cenima hall watching movie and our love bird is karan is busy looking at his ranisaheba. And noticing every detail of her from head to toe starting from her hair which are left open than her eyes with a light black colour eyeliner than her chicks slight pick shade and her most beautiful lips which are looking like strawberries those strawberries which he wanted to eat but not possible now .
Karan mind
Yeh ranisaheba ek din mujhe paagle karke hi mangi. Kitne pyaari hai ek dam savarg se utari hu pari jesa. Yeh laal laal lips pick chicks maan toh kar raha hai ki ranisaheba ko abhi chum lo par dil ko sambalna pad raha hai . Kash tumhare dil mein mera liye todhi se bhi jagah ho toh mein tumhe apna bana lo aur bol do i love you meri ranisaheba par jalab hi mein tumhe bol doga just wait and watch.
Monu mind
Yeh kadoos mujhe kab se goor kyu raha hai kyu mera shakal par kuch laga hai kya.
Ya phir jo sid ne kaha wo sach haiye kadoos mujhe pasand karne laga hai bas ek baar bol de ki main tumse pyaar karta hu phir mein bhi usse bol deti ki mujhe todha sa time de do takki mai tumhe todha janaa chathi hu.
Baby chachu app kis ke khayalo mein khoye ho huh.
Karan baby app yeh sab kaha se shika hai
Baby t.v se aur khaha se sub toh t.v pe ata hai app bhi todha movie dekha karo cartoon mat dekho chota bheem app ko pagal kar dega aur app ko ladu nhi khane chahiye.
Karan ajj se apka t.v baad samji
Advertisement
Baby toh phone se dekh lugi koi badi baat nhi hai
Karan accha apka phone bhi band exam tak toh band hi rahega.samji ya samjao.
Sidmi side
Sid monu bro ajj kya ho raha tha tera aur dole shole ke bich haa bata na (teasing tone)
Monu kuch nhi bro usse khadoos sherghill ko dore pad rahe.
Sid accha dore pad rahe thai haa mujhe toh lagta hai ki usse tujhse love,ishq,mohobaat,pyaar ho gaya hai
Monu yeh charo ho gaye ek saath. While giggling a bit
Sid hoga hoga toda saber kar tujhe bhi hoga kamini
Monu mujhe toh shayad ho raha hai par mein uske dil ki baat kesa pata lagau
Sid bro why fear when sid g is hear mera paas ek plan hai kyu na hum une dono ko yaha bulae
Monu arre yaar wo dono bhot busy rehta hai unhe bulana is a waste of their time. Aur vesa bhi wo dono mujhse gussa hai toh wo kabhi nhi maane wale unka gussa bhot der tak rehta hai. Upar se wo yeh baat bolugi toh kha jaye ga aur pichle 1 mahine se unone mujhe call ka nhi aur na hi message.
Sid koi baat nhi bro mera paas ek idea hai hum na ussa yeh kahage ki tujhe chot lagi hai toh wo dode-dode ayega dekh na tu
Monu sid!!!!! Tujhse koi daare sari bakwaas kara le aur kuch nhi aata hai tujhe. Kabhi toh koi senseable baat kiya kar aur agar unhe pata chala ki main juth bole rahi thi toh ho gaya mera tan tan gopAla already naraz hai aur ho jayega
Sid Koi aur idea sochta hu tu bhi soch.
For a while there was pin drop silence then a idea pops in sid's mind and he says
Sid wo tuhje kya kya bulata hai aur tu unhe kya bulati hai
Advertisement
Monu sid mein toh usse allu aur dusre ko pichu khati hu aur wo mujhe pihu bulate hai par yeh tu kyu puch raha hai. Aur kabhi kabhi toh wo mujhe baby jaan bhi kheta hai par isse hume solution todi na miti hai aur mai bhi usse baby bulati hu.
Sid ya bro tu na mujhse baby khe kar matab unne done ke bare mein baate kar aur ho bhi naam se tu bulati ha unn naam se hi special uss mokembo ke samne tera liye mein usse bhi wo khadoos ko jeel luga aur hume uske punishment se bach jayega main tera piche chup javga.
Monu toh basically tu mujhe use karega usse khadoos sherghill se bach ne ka liya.
Sid no bro tu toh meri hi hai na tujhe kya mai use karuga meina yeh haat chome ke liye nhi pakda hai na hi chodne ke liya aur use tujhe kabhi nhi kar sakta hu kabhi nhi.
Monu oye tu na mujhe jada mat samja mai sab samjti hu tu yeh sab usse jealous karke usse sach ugalvane ke liya karna chata hai
Sid yeh ki na tune meri kamini wali baat chal wo dekh dole-shole aa raha hai chal
Tabhi baby aati hai aur monu ko hug karti hai aur kheti hai
Baby hii beautiful chachi app yaha mai apko hi doon rahi thi
Monu accha aur app mujhe kyu doon rahi thi
Baby woh kya hai na mujhe shopping karni hai toh app mera saath aao na chachu acche se shopping karne nahi deta
Monu apke chachu shopping bhi karte hai dekh ke toh nhi lagta inhetoh shopping ki koi jarut hi nhi hai aur shopping kare bhi toh kya 2 mins mein shopping khatam asse asse
Karan ranisaheba (glares at her and sid,monu and baby are giggling) app ko kya mein pados ki aunty lagta hu jo ek saari lena mein ek ganta laga du
Monu tum saari pehante ho kabhi dekha hi nhi wesa kabhi hame bhi saari pehne ke milo na. Mazza ayega (all startlaughing and karan feels happy seeing his ranisaheba and thinks agar app kaho toh mein app ke liye saari bhi pehan sakta hu akhela mein
but doesn't show and glares at all and they stop laughing.)
Karan ranisaheba app ko maine sirf example diya tha aur kuch nhi samji
Monu okay sorry SIR
Chalo sid tu bhi aa na hamare saath chal
Baby beautiful chachi yeh kon hai apke boyfriend hai
Sid (blank after listing to baby and thinks abbe yaar yeh chiz kya chiz kya aur yeh etni si hai aur intna sochthi hai)
Sid (sign language to monu ) yeh paka tera khadoos ki hi nencie hai na ya kise aur ki leka aaya hai yeh
Monu mujhe toh lagta hai kise aur ki hai par yeh toh uss mokembo ko hi chachu kehti hai yaar.
Baby arre app bole kyu nhi rahi ho beautiful chachi kon hai yeh
Monu yeh mera best friend hai bachpan se mera dost hai. Haa thoda pagal hai par isse drone uddana bahot pasand hai
Baby wow mujhe nhi drone bohot acche lagte hai mujhe bhi dikhao na please
Sid uske liye toh apko mujse friendship karni pamdegi bolo majdur hai
Baby do baatie
Pheli arre wo majdur nhi manjure hota hai.
Dusri okay friends
Sid friends and shake their hands
Baby vase mein apko kya bilau
Sid app mujhe sid hi bula mujhe accha lagaga o.k.
Baby okay sid
Precape shopping and sid allu ke liya kuch liya ki nhi varna tera baby bura maan jayega.
Ajj ke liye baas itna hi baki ka kal mil jayega bye
Take care stay safe.
Advertisement
- In Serial702 Chapters
Spirit Immortal
Over a million years ago, the first human contracted with the first Spirit. Ever since then, Spirit use has become commonplace. Humans used Spirits to carry items and start fires. Eventually, even start wars. Thousands upon thousands of years past and one day, one human did the impossible. He transcended his mortality and ascended to the realm above. In the present day, the Frie Clan was once a great clan of the Himmel empire. However, a devastating battle ten years ago crippled the clan and their numbers dwindled. To make up for their loss, the upper echelons decided to adopt young orphans and nurture them to become a future pillar of the weakened clan. Shin was one of those orphans. Although picked up by the Frie Clan, not all is smooth sailing for Shin and the other orphans... Chapters are released daily at UTC+8 0100 unless stated otherwise Support me at: https://www.patreon.com/Linodo For additional content, visit me at: Linodofictions
8 202 - In Serial8 Chapters
Unfettered Path of the Slayer
'Destiny had never been kind. Fate decides how far we can reach. Opportunites, however, are for the ones who are prepared to change their destiny.' This is what Krad Lee believes. Blessed by the heavens, a young talented man who seeks the pinnacle of happiness. Bound by fate, can he truly gain what he desires?
8 206 - In Serial8 Chapters
The Technique Master
Do you seek power? Would you like to change the fate of those around you? Would you like to change your fate? The goddess reached her hand out to me, and granted me the power of the master, before sending me out into a parellel world.
8 183 - In Serial65 Chapters
HASEENAH
A very touch hearted story which consist of a poor girl with her mom, that under go so many hatred from her step mom, description can't explain, but let's ruin together
8 179 - In Serial12 Chapters
Soulbound
Bound by chance, fate or scheming? Who knows.Aeron is living a normal life in our world. As normal as it can be, considering he's bound to Mia in a different World. She grows up experiencing his world and vice versa. On his 11th birthday he finds himself right in front of Mia with a gap in his memory. How is it possible to be relocated into a different world?A fantasy world full of magic, dungeons and struggles for power.
8 72 - In Serial43 Chapters
The Search for Cinderella
After being left destitute by her stepmother Jade must dress up as a man to make a respectable living since she lives in a time where women are bound by the confines of society. She finds herself employed by Prince Luke who is in search for his one and only true love.
8 238

