《KARAN MONAMI (MORAN )》Make it up 😘😘😘
Advertisement
Last me were on karan meet Etf team and he took samjun to their room on the way they were🏚 talking actually samjun were talking of their ❤jaan 😋. Now karan is curious to know who is their❤ jaan 😗😗 so he says to them
Karan: app log kya baar kar rahe ho🤔🤔 apki jaan yaha matlab🤨😐 kuch samja nhi mai
Sam: wo hum yeh khe raha tha ki humari ek pyaari si raani yaha hai humse dur aur thoda naraj bhi
Karan: naraj kyu ??🙄🙄
Karan is so curious to know who is the lucky girl 🤩🤩but after knowing he will get a free shock of _ volt
Aru: meri jaan hai jigar ka tukda hai wo par usse apne se dur na beju iss topic par thodi bahaas ho gayi aur wo 😖😖najar ya 😞😞ruth gayi khe sakte hai 😅 ab samje ya samjao 😏
Sam: rawate wo meri bhi jaan hai tu usse sirf apna nhi bol sakthe🙅♀️😞😞
Aru: haa haa dono ki par jada meri hai 😊😊 aur kisi ka haq nhi hai iss pe 😏 ab samje ya samjao
Karan: matlab wo yaha cadet hai ya trainer ?? 🤔🤔
Sam: cadet hai wo aur pyaari si phool jaise hai sab ka sochthi hai apna chod ke 🙂🙂
Talking of samjun jaan how sweet she is and how responsible 😊😊too
Karan pov
Yeh toh meri ranisaheba jaisi hai 🤨🤨par wo meri ranisaheba ki jagah kabhi nhi le sakthi 😊😊 kya kare ab uss jaisi koi aur ho bhi nhi sakthi thodi pagal🙃 hai bachpana😜😛🤤 hai par uska dil ek dam saf😌 hai hoo.. meri ranisaheba you are making me mad🤯🤡 😍🤗
*****
Aru: ha ek dam 🙎♀️bachi hai wo jaise bacho ko chaha kitna bhi😫 daato gussa 😤kar par wo yeh sab bulakar apse dobara baat karega😊 bina yaad kiye ki samne wale ne chahe kitna hi bura 🧟♂️kyu na kiya ho unke saath vasi hi hai meri jaan 😘
Advertisement
While talking they reach the guest room and they stop there and karan tells them that this is their room and if they want anything they can call ustatji and tell
Karan: sir yeh hai apka rooms aur app yaha rahega aur kuch chahiye toh aap ustatji ko bol sakthe hai wo hume bata dega aur hum arrange kar dega 🙂🙂
Samjun: thanks for all this officer
Karan: app mujhe karan bula sakthe hai sir
Sam: aur tum bhi hume sameer bula sakthe ho
Aru: aur mujhe arjun hi bulna sir sun sun kar pak gaya hu samje ya samjao 😏😏
Karan: okay sir sorry arjun sir i mean sir arjun sorry wo arjun sorry 🤭🤭
****
Kya kar rahe ho karan sir arjun bulna hai dekha nhi kesa kaha hai sirf arjun hi bulna 😵 mimicing arjun in mind
*****
Sam: arre re yeh bhi insaan hi hai tum iska naam lena mai mat daro kha nhi jayega tumhe
Karan: nhi sir i mean sameer sir sorry sir bolne ki aadat hai 🤠🤠
Sam: koi baat nhi hum yahi apna hi acedamy samjo
***
Karan mind
Sir apni hi samjo se kya matlab hai meri hi hai mai yaha ka head trainer hu apni hi samjuga 😑😑😑
****
Karan: haa sir mai apni hi samjuga 😊😊
Okay ab app log thoda rest lijye aur lunch ke time mai apko bulne aa jaoga
Tabhi piche se koi karan ko bulta hai aur wo mudta hai aur wo shock ho jata hai uss ladki ko dekh ke par wo ladki unhe bina baav diye karan ke paas jati hai
Lady: karan tumhe kuch batana hai meri baat suno jaldi
Karan: haa bolye ranisaheba kya baat hai(so she is non other than karan ki raha aur samjun ki jaan arjun ke jigar ka tukeda😲😲) kyu 😑acedamy sir🤯 pe uthahi hai aur mera naam bhi 🤭🤭 intna accha laga kya mera naam
Advertisement
Monu: karan!! Meri baat toh suno maine aur sid ne puri punishment karli hai kya ab hum rest le sakthe hai pls
Karan: ha par where is siddhart
hai kaha wo nhi aaya sath mai punishment dono ki thi aur aana bhi dono ko sath mai hi tha 😬😬
Monu: he is in the gym area sitting🤰 over thereas he was very tried 😵😵so didn't come with me.
FLASHBACK
Sidmi are in karan's room sid wants to play a prank with karan and he took monu with her
Monu: sid jaldi kar jo karna hai aur haa agar uss mokembo ko pata chala toh humhe kacha khaa jayega 🤬🤯
Sid: monu take a chill pill aisa kuch nhi hogamain hu na tension mat le dekh lage tera uss khadoos sherghill ko
Monu: par karna kya chata hai please bata na mujhe ki mai mentally ready ho jao😓😓
Sid: mai na yaha pur thode se darrvne awaaze dal raha hu aur thodi si cheeze laga raha hu jise bhoot wali feel aaye🧟♀️🧟♂️
Monu: tu karan ko bhoot se darna chahta hai wo bhoot ko bhi humare sath traning de sakta hai aur tu uske room mai bhoot ko lana chata hai.😨😨
Sid; monu tension mat le kuch nhi hoga trust me agar ho bhi gaya tho handle jar lega okay.
Monu: tu galat kar raha hai sid tu na marva kar manega kya🤢🤢🤕
And they are done and gone from karan's room after some time karan comes in room. When he enters the room he find something fishy around him later some odd sound he hears like ghost sound 🧟♀️🧟♂️🧟♂️
Afterwards he move in his own room but fell dowm one skull come infront of him but he punched it and broke it.
Later he came to know that it was a prank someone has played with him so karan came to the camera's and checked it and found who has gone to his room.
And he called them to his room ya he wss not scared but he wanted to punish them for that non-sense right
Karan: ye tum logo ne kiya hai ?
Sid: no bro i mean sir we don't know🙄
Karan: tell yhe truth or else i will punish you both.
Maine cctv footage dekhi hai so better tell the truth or ...
Monu: yes we did this😓😓
Karan: and who's plan was this🧐
Sid:my😞😞
Karan:now time for punishment go and 20 laps 150 times rope climbing and weight lifting.😏😏😏
******
Karan: ha toh ranisaheba agli baar mera 😤chizo ke saath ckoi masti mat kijyega nhi toh 😛punishment iss se bui buri 😝hogi
Monu: okay agli baar nhi hoga.😊😊
In low voice agli baar karugi toh tumhe pata bhi nhi chalega khadoos sherghill aur aisa ek baar nhi 100 baar kaugi 😝😝
Karan: kuch kaha tumne
Monu: nhi maine kuch nhi kaha sir aur kuch 😶😶
Karan: nhi abhi nhi vase kyu tum kal free ho wo baby tumse milna chathi thi aur dr. Girl ke saath khelna hai aisa kaha
Monu: okay I'm free bye
Karan: wait.. yeh mai usse call karta hu app usse baat karlijye
Monu: kyu tumhari baat par barosa nhi hai usse kya 🤭🤭 khadoos sherghill
Karan: ranisaheba app bhul rahi hai ki mai apka trainer hu
Monu: ha pata hai bhuli mai nhi tum ho tumne hi friendship ki thi kal aur deal yeh thi ki traning ke time tum mera sor ho aur baaki waqt friend ab friend nhi rehna tho bol do
Note: guys monu na samjun ko dekha hai aur unhe pehcha bi liya hai par wo unke saath khelna chathi hai or unse narjaz rehna chathi hai.
Karan: arre nhi ranisaheba aisa mat karo okay jo tum cho kaho par sirf aise akhela mai baki recruits ke samne mat karna okay ☺☺
Monu: okay😊😊
And moran leaves and Samjun thinks what was that 🤔🧐🤨
*******
Ajj ke liye basitna hi baki kal ke liye rakh deta hai
Bye guys hope all have enjoyed reading today and one small request
Advertisement
- In Serial42 Chapters
Where did it go wrong?
I reincarnated into a world but I had no talent. As I try to navigate my way through life I ended up attracting yanderes...Current Schedule: 7 chapters/week Discord: https://discord.gg/B746MyApVSCopr. 2021 BuriedInWork All Rights Reserved
8 207 - In Serial7 Chapters
Heir of the artificial Gamer system
A long time ago the Gamer power gave rise to overpowered monsters all across reality, It was deemed too dangerous of a power and destroyed. However, no one knew that once you start the game, you can never truly stop it. And yet, not even the original Gamer system foresaw what was coming. The augmented Gamer system was given to a terrible monster. Evil MC, OC MC This is a fanfiction, If you're not into those then don't read this. I'm also posting this on FF. this version MIGHT have lemons edited out to suit guidelines and whatnot. I'm still tagging this as sexual content just incase. Chapters are posted whenever I feel like writing, enjoy!
8 176 - In Serial9 Chapters
Letters from a Dying World
Times historic are often penned after the fact in the lifeblood of the pitiful, forgotten masses. That roiling, uncountable crush of humanity, they who held the pikes and they who threw down the tyrants. Their veins opened by gazes academic, sharp and cruel, and pecked away at with quills, written out of their own story. The Second Dark Crusade was a time of such poignancy. A time when the light of man waned and flickered, choking in the acrid smoke of its own inadequacy. As befitting of such an age it has been covered more than a capital whore, and so I attempt not to tell that story again. That story of dull, unfeeling analysis. Neither here will you find the browbeating, propagandistic screeds so common in the hands of men, the light of youth still burning behind their eyes. Nay, here I shall attempt to cover fresh ground, not tread on the grave dirt of long dead authors. Here I shall attempt to tell the story of the small lives caught, unbeknownst to them, in the great and torrential downpour that we now call history. Here lies the true story of The Second Crusade. - Loremaster Ip'Qal
8 69 - In Serial14 Chapters
The Stage
Cai Shengwei and three of his friends went to a haunted house, called Mystical Mansion. They sneered and jeered at all the attempts to scare them until they found a hidden room with a young woman inside, beckoning them to enter. Thinking it was all a part of a play, they advanced only to find out that the young woman was some type of witch.
8 375 - In Serial22 Chapters
Reincarnation as ???
An unassuming highschooler was reincarnated in a fantasy world as an ant. How will he survive?...Well, it probably will involve eating. Lots and lots of eating.And then changing into something else that is NOT an ant.Random evolutions here we go!
8 256 - In Serial25 Chapters
My Love (A Xianwang FF )
Wei wuxian the Emperor of yilling.Lan wangji a prince of gusu.What happen when they met because of a war and what will they do when they know a secret of their lives.Hope you guys enjoy it.(This is my frist FF so please forgive me for my mistakes.)Top - Wei WuxianBottom- Lan Wangji
8 135

